बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने रविवार को ज़ूम एप्प के माध्यम से जनता से बात किया। आरजेडी नेता ने विभिन्न जगह पर फंसे हुए बिहारियों से बातचीत के दौरान कहा कि नीतीश कुमार की सरकार कुंभकर्ण की नींद सो रही है। हम उन्हें जगाने का जितना प्रयास कर रहे हैं सब असफल है।

दरअसल, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव लगातार जनता दरबार लगाकर बिहार के लोगों की समस्याओं से अवगत होते रहे हैं और उनकी निवारण का भी प्रयास करते हैं। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जारी लॉकडाउन के बीच जनता दरबार लगाना संभव नहीं है इसलिए उन्होंने बताया कि अब वे ज़ूम एप्प के माध्यम से प्रदेश की जनता से रूबरू होंगे। इसी कड़ी में तेजप्रताप ने रविवार को बिहार के बाहर फंसे बिहारियों से वार्तालाप कर उनकी परेशानियों को जाना। इस बातचीत के दौरान विभिन्न लोगों ने अपनी-अपनी समस्या व बिहार सरकार की अनदेखी का जिक्र किया।

बातचीत के दौरान तेजप्रताप ने नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हमें नहीं पता कि कौन सी नींद में वे सो रहे हैं। बिहार सरकार इतनी संवेदनहीन हो गयी है कि जनता मर रही है और सरकार सो रही है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश जी झूठे प्रचार करना बंद करें और बिहार के फंसे लोगों को अतिशीघ्र लाने का व्यवस्था करें। उनका दावा है कि कई राज्यों में अभी भी लाखों मजदूर फंसे हुए हैं जहां उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने नीतीश कुमार पट तंज करते हुए कहा कि पलटूराम से सब चिंतित हैं चाहे वे बिहार के बाहर फंसे मजदूर हों या सूबे में उपस्थित गरीब जनता। बता दें कि तेजप्रताप ने इसके पहले सोशल मीडिया पर अपने ज़ूम एकाउंट का लिंक व मीटिंग आईडी और पासवर्ड शेयर किया था ताकि बाहर फंसे लोग उनसे सीधा जुड़ सकें।

Input – ABP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here