बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उनके फैन्स अभी तक शॉक में हैं। सुशांत ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में अपने पीछे करोड़ों फैन्स की भीड़ इकट्ठी कर ली थी। सुशांत की मौत पर उनके फैन्स का दुख और गुस्सा सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। अब सुशांत के फैन्स ने अपील की है कि उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाए।

सुशांत की मौत के बाद से ही उनके फैन्स देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन कर रहे हैं। सुशांत बिहार के रहने वाले थे इसलिए पटना में खास तौर पर उनके फैन्स काफी भावुक हैं। अब बिहार की राजधानी पटना में पोस्टर्स लगाए गए हैं जिनमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की गई है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सभी बड़े पर्दों पर रिलीज किया जाना उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कई लोगों ने आरोप लगाया है कि सुशांत को प्रफेशनली बहुत परेशान किया गया था जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। अब सुशांत की मौत की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। सुशांत ने सफल टीवी करियर के बाद साल 2013 में फिल्म ‘काई पो छे’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म ‘छिछोरे’ थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here