टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया ने अपनी रीब्रांडिंग स्प्री को जारी रखते हुए एक अपडेटेड कॉलर ट्यून ऐप पेश किया है जिसका नाम। वीआई कॉलर्ट्यून्स ’है। नया एप्लिकेशन एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च किया गया है। सबसे पहले, Vi ने ऐप्पल ऐप स्टोर पर ऐप लॉन्च किया था जो अब Google Play Store पर लॉन्च किया गया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, वी कॉलर्ट्यून्स वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को कॉलर ट्यून सेट करने की अनुमति देता है। एप्लिकेशन में होम स्क्रीन पर चार टैब के साथ एक बहुत साफ इंटरफ़ेस है। वोडाफोन आइडिया से कॉलर ट्यून की योजना महज 49 रुपये से शुरू होती है और वे 249 रुपये तक जाती हैं।

Vi Callertunes अनुप्रयोग: सुविधाएँ और योजनाएँ विस्तृत

Vi Callertunes ऐप में एक बहुत ही न्यूनतर और आसान उपयोग इंटरफ़ेस है। एक बार जब आप ऐप को डाउनलोड और लॉग इन करते हैं, तो आपको होम स्क्रीन पर चार विकल्प दिए जाएंगे- होम, स्टोर, एक्टिविटी और प्रोफाइल। होम सेक्शन में, कई सेक्शन जैसे ट्रेंडिंग, प्रोफाइल ट्यून्स, नेम ट्यून्स और बहुत कुछ हैं। स्टोर खंड वह जगह है जहां सभी कॉलर ट्यून्स स्थित हैं और उन्हें आसानी से आपके दिन, आपके लिए अनुशंसित और यहां तक ​​कि एक आर्टिस्ट सेक्शन जैसे आपके ट्यून्स जैसे सेक्शन का उपयोग करके आसानी से ब्राउज किया जा सकता है।

Also Read: Vodafone Idea Changes Carrier का नाम यहाँ है

गतिविधि अनुभाग में, आप वर्तमान में और पूर्व में कॉलर ट्यून सेट कर सकते हैं। प्रोफ़ाइल अनुभाग योजनाओं तक पहुंच देता है और चुनने के लिए चार विकल्प हैं।

vi-caller-tune-app

हम जिन वीर कॉल ट्यून्स प्लान की बात कर रहे हैं, वे हैं 49 रुपये, 69 रुपये, 99 रुपये और 249 रुपये। 49 रुपये वाले कॉलर ट्यून प्लान में चार हफ्तों (प्रीपेड यूज़र) और 30 दिन (पोस्टपेड यूज़र) के लिए 50 कॉलर ट्यून मुफ्त हैं। 69 रुपये की योजना उपयोगकर्ताओं को असीमित कॉलर ट्यून बदलने की अनुमति देती है और वैधता प्रीपेड और पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए उल्लिखित है।

99 रुपये की कॉल कॉलिनेट की योजना तीन महीनों के लिए 100 कॉलर ट्यून मुफ्त प्रदान करती है। अंत में, हमारे पास 249 रुपये का वी कॉलर्ट्यून पैक है जो ग्राहकों को एक वर्ष के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के 250 कॉलर ट्यून बदलने की अनुमति देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here