” alt=”” aria-hidden=”true” />

सुशांत सिंह और कृति सेनन। फाइल फोटो

हरियाणा टाइम . मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध आत्महत्या मामले में दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर संशय गहराता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई गई। एफआईआर के बाद इस मामले में तेजी से नए-नए खुलासे हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती पर परिवार ने आत्महत्या के लिए उकसाने, जालसाजी, धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद ‘जलेबी’ फेम अदाकारा करीब 54 दिन गायब रहीं। ऐसे में पूरी दुनिया की नजरें रिया चक्रवर्ती और सुशांत की संदिग्ध मौत पर टिकी हुई है तब दिवंगत एक्टर की को-स्टार कृति सेनॉन ने एक रहस्यमयी कविता लिखकर पोस्ट की है।

अब जब ये मामला मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस से ट्रांसफर होकर सीबीआई के पास चला गया है तो रिया चक्रवर्ती सामने आई हैं। बीते दिन आय से अधिक संपत्ति होने और दिवंगत एक्टर से पैसों की ठगी को लेकर अदाकारा की प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी हुई थी। इस पेशी में रिया चक्रवर्ती से कई गंभीर सवाल पूछे गए।

कृति सेनॉन ने लिखा है, ‘यहां बादल हैं, धुंध है, कुछ भी साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन वो कहते हैं, सच सूरज की तरह होता है… वो हमेशा वहीं होता है… इसीलिए कयास न लगाएं। बस सब्र के साथ इंतजार करें। कुछ देर के लिए तेज हवाएं चल सकती हैं, या बारिश हो सकती है। लेकिन याद रखना मेरे दोस्त, कभी-कभी एक तूफान सिर्फ सूरज के दोबारा चमकने के लिए राह बना रहा होता है।’ कृति सेनॉन की ये पोस्ट इस वक्त करोड़ों लोगों का ध्यान खींच रही है। इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं।

राब्ता में सुशांत की हीरोइन थी कृति सेनॉन

याद दिला दें कि कृति सेनॉन और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ फिल्म राब्ता में काम किया था। इन दोनों के बीच इस फिल्म के सेट पर गहरी दोस्ती हो गई थी। इस वक्त दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बनी थी। कहा जाता है कि यही वो वक्त था जब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच दूरियां आने लगी थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here