इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक दु’खद खबरें सामने आ रही हैं। अब एक और खबर आ रही है। 16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की गुरुवार को मौ’त हो गई है। बताया जा रहा है कि सिया ने खु’दकु’शी कर ली। बता दें कि सिया ने मौ’त से एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अका’उंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक पंजाबी गाने पर डांस मूव्स करती दिखी थीं।

अब उनके सुसाइ’ड की खबर पर फैंस हैरत में है कि अपने आखिरी पोस्ट में वे काफी खुश दिख रही थीं। फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने मौ’त को गले लगा लिया। सिया की मौ’त की जानकारी देते हुए विरल भयानी ने लिखा- ’16 साल की स्वीट टिकटॉकर सिया कक्कड़ ने आ’त्मह’त्या कर ली है। मेरी उनकी टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से बात हुई थी। अ’र्जुन सरिन ने बताया था कि उनकी बात सिया से हुई थी एक गाने के कोलेबोरेशन को लेकर।

उन्होंने बताया कि वह काफी अच्छे मूड में थीं। सब कुछ सही लग रहा था। उन्होंने बताया कि उन्हें भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्या जो सिया ने ऐसा कदम उठा लिया। वह अपने कॉन्टेंट में अच्छा कर रही थीं।’ सिया कक्कड़ की मौ’त की खबर सामने आने के बाद केआरके (Kamal R Khan) ने भी सिया की मौ’त पर दुख प्रकट किया। सिया के सु’साइ’ड पर कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- ‘RIP, 16 साल की टिकटॉक’ स्टार सिया कक्कड़ ने खु’दकु’शी कर ली। अरे इस एज में ऐसा मत करो। मेरा दिल टूट गया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here