तेलुगु एक्ट्रेस राशी खन्ना, जिन्होंने इमायका नोडीगल के साथ तमिल में शुरुआत की, कॉलीवुड में कई हिट फिल्मों का हिस्सा बनीं। अब, अभिनेत्री ने हरि द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म, अरुवा में रोमांस करने का अवसर प्राप्त किया है।

राशी खन्ना ने अपने ट्विटर पेज पर एक प्रश्नोत्तर सत्र में भाग लिया और उसी की पुष्टि की। एक प्रशंसक ने उनसे उनकी आगामी फिल्मों के बारे में पूछा था। उन्होंने जवाब दिया, “अरनमई 3 और तमिल में हरि सर के निर्देशन में सूर्या सर के साथ एक फिल्म .. तेलुगु में दो परियोजनाओं के बारे में अधिक स्पष्टता देगी, जो लॉकडाउन (सिक) होने के बाद चर्चा में हैं।”

Here’s the tweet:

Raashi

@RaashiKhanna

Aranmanai 3 and a film with Suriya sir under Hari sir’s direction in Tamil.. Will give more clarity about two projects in Telugu that are under discussions, once the lockdown is over ☺️ https://twitter.com/rupeshtollywood/status/1256910523800653828 

Rupesh.@tollywood@rupeshtollywood
Replying to @RaashiKhanna

hello what about your upcoming projects

1,192 people are talking about this

इससे पहले, यह अफवाह थी कि पूजा हेगड़े अरुवा में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही थीं। हालांकि, अभिनेत्री ने इसे आधारहीन अफवाह करार दिया।

अरुवा ने वेल, आरू, सिंघम, सिंघम 2 और सिंघम 3 के बाद हरि और सूर्या के छठे सहयोग को चिह्नित किया। फिल्म को केई ग्नानवेल राजा द्वारा अपने होम बैनर, स्टूडियो ग्रीन के तहत बैंकरोल किया जाएगा।

अब तक, संगीतकार डी इम्मान को फिल्म के संगीत निर्देशक के रूप में बोर्ड पर लाया गया था। निर्माता आने वाले हफ्तों में शेष कलाकारों और चालक दल की घोषणा करेंगे।

सूर्या को आखिरी बार केवी आनंद के कप्पन में देखा गया था, जिसे दर्शकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। सुधा कोंगारा प्रसाद द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फ्लिक, सोरारई पोटरु मई में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, उपन्यास कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here