ऐसा कहा जाता है कि जब कोई व्यक्ति संकट का सामना करता है, तो उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर किया जाता है। ऐसी ही एक तस्वीर रक्सौल से सामने आई है। जहां मुख्य सड़क पर आश्रम रोड चौक पर लगभग 7 साल के एक बच्चे को अंडे बेचते देखा गया। बच्चे की आँखें एक ग्राहक की तलाश में थीं। ताकि शाम को परिवार के लिए खाने-पीने की कुछ व्यवस्था की जाए।

उनसे पूछा गया कि क्या आप पढ़ते हैं? तो उसने उत्तर दिया हाँ मैं कक्षा 3 में पढ़ता हूँ। स्कूल भी तालाबंदी में बंद है। घर पर राशन भी खत्म हो गया है। मांग की तुलना में खाना और खाना बेहतर है। 7 साल का मासूम असहाय होने के कारण अंडा बेच रहा था

COVID-19: बिहार में कोरोना के 13 नए मामले, 359 पॉजिटिव मरीज मिले: इस समय की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (पटना) से आ रही है जहां कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) के 13 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। बिहार सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, इस महामारी (कोरोना महामारी) से संक्रमित रोगियों की संख्या बिहार में 13 नए रोगियों के साथ बढ़कर 359 हो गई है।

इन जिलों में पाए गए नए मामले: बिहार में कोरोना के 13 नए मामलों में, 6 गोपालगंज में, 4 कैमूर में और एक बांका, अररिया और मुंगेर में हैं। इस बीमारी से पीड़ित लोगों में महिलाएं और पुरुष शामिल हैं। मुंगेर में, जहां 42 वर्षीय एक व्यक्ति इस बीमारी की चपेट में आ गया है, वहीं भभुआ में एक 4 साल का बच्चा भी इस बीमारी की चपेट में आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here