महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आज सुबह भीषण रेल हादसा हुआ है. यहां 19 मजदूरों को एक मालगाड़ी ने कुचल दिया, जिसमें 16 की मौत हो गई है. इस घटना में दो मजदूरों की जान बच गई है. घटना सुबह 5 बजे की है और ये सभी मजदूर पटरी पर सो रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक करमाड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जालना से भुसावल की ओर पैदल जा रहे मजदूर मध्य प्रदेश लौट रहे थे. ये मजदूर रेल पटरियों के किनारे चल रहे थे, बीच में थकान हुई, तो पटरियों पर ही सो गए. औरंगाबाद की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है.

Narendra Modi@narendramodi

Extremely anguished by the loss of lives due to the rail accident in Aurangabad, Maharashtra. Have spoken to Railway Minister Shri Piyush Goyal and he is closely monitoring the situation. All possible assistance required is being provided.38.2KTwitter Ads info and privacy8,740 people are talking about this

उन्होंने कहा,’महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल एक्सीडेंट में हुई मौतों से बहुत दुखी हूं. इस मामले में रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है और वह स्थिति की बारीकी से मॉनीटरिंग कर रहे हैं. आवश्यक हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है.’

इस घटना पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा, ‘आज सुबह 5:22 पर नांदेड़ डिवीजन के बदनापुर व करमाड स्टेशन के बीच सोए हुए श्रमिकों के मालगाड़ी के नीचे आने का दुखद समाचार मिला. राहत कार्य जारी है, व इन्क्वायरी के आदेश दिए गए हैं. दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

Input – Zee news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here