हाल ही में इरफान खान (इरफान खान) ने हम सभी को अलविदा कह दिया है, लेकिन पता नहीं क्यों हर कोई अब भी इरफान के जाने पर ट्वीट नहीं कर पा रहा है। इस बीच, सभी के लिए खुशखबरी है और वह इरफान का एक अंतरराष्ट्रीय है। है। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम मंत्र – सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन (मंत्र – गीतों की बिच्छू) है।

हाल ही में इरफान खान ने हम सभी को अलविदा कहा है लेकिन कोई भी इरफान की विदाई को पचा नहीं पा रहा है। इरफान अभी सिर्फ 54 साल के थे। उनके सभी प्रशंसक सदमे में हैं।

इस बीच, सभी के लिए खुशखबरी है और जल्द ही वोह यश की इरफान की एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम मंत्र है – बिच्छुओं के गीत। फिल्म की शूटिंग पहले ही हो चुकी थी लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हो सकी।

इस फिल्म की कहानी राजस्थान के एक गायक की जीवन कहानी पर आधारित है जो हर किसी को अपने गीतों के माध्यम से समस्याओं से दूर रहने में मदद करता है, लेकिन फिर वह उस व्यक्ति को याद करता है जिसने अपना जीवन बर्बाद कर दिया और वह एक यात्रा है लेकिन यह सामने आता है। एक ऐसी यात्रा जिसमें वह खुद को ठीक कर सकता है। हालांकि फिल्म में इरफान के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा।

आपको बता दें कि फिल्म की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान (वहीदा रहमान) भी फिल्म में नजर आएंगी और वह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। न केवल इस अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म, बल्कि इरफान के प्रशंसकों के लिए एक और अच्छी खबर।

जल्द ही दूरदर्शन ने इरफान के प्रसिद्ध शो श्रीकांत को प्रतिदिन दोपहर 3:30 बजे प्रसारित करने की योजना बनाई है। आपको बता दें, इरफान फिल्मों में आने से पहले सीरियलों में काम करते थे। उनका शो श्रीकांत शरतचंद्र चट्टोपाध्याय की पुस्तक पर आधारित था। इस खबर की आधिकारिक पुष्टि डीडी ने ट्विटर के माध्यम से दी है।

बुधवार को इरफान खान ने हम सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। कैंसर से जंग लड़कर कुछ महीने पहले लौटे इरफान अचानक इस तरह चले गए, कोई अनजान नहीं था।

इरफान ने बॉलीवुड, हॉलीवुड, प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक को दी श्रद्धांजलि

फॉरेस्ट गंप स्टार टॉम हैंक्स ने एक इंटरव्यू में इरफान को याद करते हुए कहा था कि मैं खुद को सबसे अच्छा समझता था लेकिन इरफान सबसे अच्छे इंसान थे। एंजेलिना जोली ने भी इरफान को याद किया।

इरफान भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए, अपनी अदाओं और अपनी कला के जरिए वह हमेशा हमारे बीच रहेंगे और जब भी हम उन्हें पर्दे पर देखेंगे तो हमेशा जिंदा रहेंगे।

Input – E24

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here