लॉकडाउन के बावजूद, सोनी ने अपने शानदार धारावाहिक केबीसी के साथ जाने की योजना बनाई और इस तरह पंजीकरण केबीसी प्रक्रिया शुरू कर दी। अगर आप कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन में जाने की तैयारी कर रहे हैं और पंजीकरण में चूक कर चुके हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। केबीसी दर्शकों को करोड़ों रुपये जीतने और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन से मिलने का एक आखिरी मौका देने जा रहा है।

SONYLIV ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि KBC 12 में शामिल होने का आखिरी मौका 25 जून से दिया जाएगा। इस दिन से पंजीकरण एक बार फिर से शुरू होगा।

सोनी ने ट्वीट के साथ बॉलीवुड मेगास्टार और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में, अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘जिस दरवाजे पर जीवन बदलता है वह अक्सर बहुत बड़ा होता है। यह एक बड़े कॉलेज या एक बड़ी कंपनी का दरवाजा हो। हाल ही में मुझे एक छोटा सा जीवन बदलने वाला दरवाजा मिला। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में आने का एक आखिरी मौका और सपनों की डोर से परे है। जीवन को बदलने का एक आखिरी मौका है। यह सोनी LIV ‘के उपयोगकर्ताओं के लिए एक मौका होगा।

यह ज्ञात है कि केबीसी 12 में जाने के लिए पंजीकरण 25 जून से फिर से शुरू किया जा रहा है, लेकिन यह केवल SonyLIV उपयोगकर्ताओं के लिए होगा। इस आखिरी मौके का फायदा उठाने के लिए, मोबाइल पर SONYLIV का ऐप डाउनलोड करना होगा।

KBC के लिए अच्छी खबर यह है कि KBC के डिजिटल ऑडिशन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। भागीदारी में 42% की छलांग के साथ। ऐसा लगता है कि उनमें से अधिकांश ने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म चुना, इस बार केबीसी 12 के लिए कोरोनोवायरस के कारण डिजिटल रूप से ऑडिशन लिया गया। इस सीज़न के ऑडिशन में 12000 लोगों ने भाग लिया। यह संख्या पिछले सीजन की तुलना में चार गुना अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here