लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी पटना पहुंचे हैं. मनोज तिवारी ने पटना एयरपोर्ट पर बात करते हुए बताया कि सुशांत की मौत काफी दुखद है.  इसके साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले में जांच की मांग की.

मनोज तिवारी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ बहुत गलत हुआ और उनके बारे में जो कुछ बताया जा रहा है वह बात गले से नीचे नहीं उतर रही. मनोज तिवारी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पूरी जांच होनी चाहिए और दोषियों का चेहरा सामने आना चाहिए.

मनोज तिवारी ने कहा है कि छोटे शहरों से मुंबई या बॉलीवुड में जाने वाले लोगों के साथ भेदभाव किया जाता है और सुशांत इसी के शिकार हुए.  मनोज तिवारी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मुंबई में जो कुछ भी चल रहा है वह ठीक नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा जो घटनाएं मुम्बई में चल रही है उससे सुशांत को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. प्रथम दृष्टया देखनें मे गड़बड़ लग रहा है. मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि आप भरोसा रखें. हम इस मामले को तह तक ले जायेंगे और दोषी को सजा दिलाएंगे. उन्होंने बिहार के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग धैर्य रखें, सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच जरूर होगी और हम लोग दोषियों को सजा भी दिलवाएंगे.

चीन के साथ हुई झड़प के मामले में मनोज तिवारी ने कहा कि मेरी लोगों से अपील है कि शहीद सैनिकों के परिवार की मदद को वो आगे आएं. मनोज तिवारी सोमवार को ही लद्दाख में शहीद हुए बिहटा के सैनिक के परिवार के लोगों से भी मिलने उनके गांव जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं शहीद के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा लेता हूं और मेरी अपील है कि शहीद के परिवारों को मदद करने के लिए लोग आगे आएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here