बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आम लोगों के साथ साथ नालंदा में नागरिकों को स्वास्थ्य सुरक्षा देने में लगे बिहार के प्रशासनिक पदाधिकारी भी कोरोना के चपेट में हैं. अब सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में सीएम के पैतृक आवास में तैनात बिहार मिलट्री पुलिस के चार सिपाही संक्रमित पाए गए हैं.

कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में उभर रहे बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस रिपोर्ट के उजागर होते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं मामले को लेकर कोई भी अधिकारी मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं है. संक्रमण कैसे हुआ इसका खुलासा नहीं हो सका है. जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद अधिकारियों ने आनन-फानन में सीएम के पैतृक आवास का सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया है, वहीं आसपास के लोग भी इस बात को लेकर हैरान नजर आ रहे हैं.

जिसकी वजह यह है कि इन जवानों में कोई भी कोरोना का लक्षण नजर नहीं आ रहा था. लेकिन पटना पहुंचने पर जवानों की जांच कराई गई तो यह संक्रमित पाए गये. अब जवानों के संपर्क और यात्रा इतिहास को खंगाला जा रहा है. उसके साथ अन्य संपर्क लोगों को भी जांच के लिए खोजने की तैयारी चल रही है.

Input – ABP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here