टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने भी नेपोटिज्म पर अपना बयान दिया है। पल्लवी कुमार ने पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि “इंदर कुमार भी नेपोटिज्म का शिकार हुए थे” बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से परिवारवाद पर अलग-अलग बातों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। हाल ही में भाई भतीजावाद को लेकर दिवंगत एक्टर इंदर कुमार के पत्नी पल्लवी कुमार ने पोस्ट शेयर की है तथा वह बता रही हैं उनके पति भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं, पल्लवी कुमार ने करण जौहर और शाहरुख खान पर आरोप लगाए हैं, अपनी पोस्ट में पल्लवी ने कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए।

पल्लवी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ हुए घटना को बयान करती हैं, उन्होंने लिखा, “उनके पति निधन से पहले मुझे यह याद है वह 2 लोगों के पास काम मांगने और मदद के लिए गए थे, रिकॉर्ड के लिए उस समय छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे लेकिन वह कोई बड़ी फिल्म करना चाहते थे, उन्होंने कहा कि यह मेरे सामने की बात है जब मेरे पति करण जौहर के पास गए थे, उनके साथ मै भी थी। करण जोहर ने 2 घंटे तक इंतजार करवाया और जब आए तो उन्होंने कहा कि इंदर, गरिमा से संपर्क में रहना फिलहाल अभी यहां तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है। पल्लवी कुमार आगे लिखती है, इंद्र ने ऐसा ही किया 15 दिनों बाद करण ने फोन उठाया और कहा कि अभी कोई काम नहीं है, तथा इंदर का नंबर ब्लॉक कर दिया “।

पल्लवी कुमार ने शाहरुख खान का भी जिक्र किया है, उन्होंने लिखा “जीरो” के सेट पर वह इंदर से मिले और उन्होंने कहा कि वह 1 हफ्ते में कॉल करेंगे क्योंकि इस समय उनके लिए कोई काम नहीं है, बाद में अपने मैनेजर पूजा से जुड़े रहने को कहा। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि इन दो प्रोडक्शन हाउस में कोई काम नहीं था। करण जौहर ने कई बार कहा है कि वह स्टार्स के साथ काम करते हैं, खैर मेरे पति स्टार्ट थे, लोग आज भी उनके काम को जानते हैं। पल्लवी ने सरकार से ऐसे लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की अपील भी की है, बता दे इंदर कुमार ने “मासूम” (1996) से डेब्यू किया था, उनके बाद “तुमको ना भूल पाएंगे”, “कहीं प्यार ना हो जाए”, “ खिलाड़ियों का खिलाड़ी”, ” वांटेड” जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here