असंवेदनशील दिमाग का सबसे अच्छा उदाहरण है राखी सावंत। ऐसे समय में जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत ने उनके परिवार, प्रशंसकों, दोस्तों और फिल्म बिरादरी को झकझोर कर रख दिया है, राखी इस समय ऑनलाइन इससे जुड़कर फायदा जोड़कर लाइमलाइट चाहती हैं और इस बार बहुत दूर की चीजें ले रही हैं जो उनके लिए अपमानजनक है।

राखी ने वीडियो जारी कर कैप्शन दिया “सुशांत वापस आ रहा है” ’, राखी ने बताया उसके पास सभी को देने के लिए कुछ अच्छी खबरें’ हैं। फिर, झटके व्यक्त करते हुए और दर्शकों को यह बताते हुए कि उन्हें विश्वास नहीं है कि वह क्या खुलासा करने वाली है, वह जारी रखती है: “रात को जब मैं सोई थी तब मेरे सपने में सुशांत आया था और उन्होंने कहा मैं तुम्हारे कोख से जन्म लूंगा। लेकिन मुझे इसका अर्थ समझा नहीं। इसलिए मैंने उससे ये कैसे होगा यह सवाल पूछा। तब उन्होंने कहा तुम पहले शादी करो उसके बाद मैं तुम्हारे कोख से जन्म लूंगा।”

उसने यह भी कहा कि सुशांत ने उन सभी फिल्म निर्माताओं से पूछा है, जिन्होंने उन्हें फिल्मों के लिए साइन किया था, अपनी फिल्मों को पूरा करने के लिए और उनमें राखी की आइटम नंबर को शामिल करें। अपने अजीब बर्ताव के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। उन्हें इंडस्ट्री में ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से पहचाना जाता है। राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राखी के इस वीडियो पर लोग उनको लताड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here