सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर शुरू हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच पैसों के लेनदेन में टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN का नाम सामने आया था. इसके बाद एनसीबी ने KWAN के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को समन जारी कर दिया. KWAN में ही काम करती हैं करिश्मा, जो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. मंगलवार को ही कथित तौर पर दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स मंगाने को लेकर वॉट्सएप पर चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हुए. इसी बीच सोशल मीडिया पर खबर चलने लगी कि KWAN कंपनी में एक्टर सलमान खान का भी खूब पैसा लगा है. अब सलमान के वकील ने इस आरोप को बिल्कुल गलत बताया है.

टाइम्स नाउ टीवी के मुताबिक, एनसीबी इस बात की जांच कर रही है कि KWAN कंपनी में किन-किन लोगों का पैसा लगा है. इस दौरान सलमान खान का नाम सामने आने की भी चर्चा है. इसके बाद सलमान के वकील आनंद देसाई की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया. इसमें लिखा है,

कुछ मीडिया वाले ये गलत खबर चला रहे हैं कि लीडिंग एक्टर मिस्टर सलमान खान का KWANटैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में काफी पैसा लगा है. हम साफ बताना चाहेंगे कि सलमान खान का कोई भी शेयर, डायरेक्ट या इनडायरेक्ट तौर पर KWAN या उससे जुड़ी किसी भी कंपनी में नहीं है.

 

निखिल द्विवेदी का गुस्सा फूटा था KWAN कंपनी से सलमान खान का नाम जुड़ने पर एक्टर निखिल द्विवेदी ने भी रिएक्शन दिया था. निखिल ने कहा था कि ये बिल्कुल गलत खबर है. सलमान खान या उनके सहयोगियों की KWAN में किसी तरह की कोई हिस्सेदारी नहीं है.

 

कंगना रनौत ने नया एंगल दे दिया

कंगना रनौत ने KWAN के मालिकों में से एक अनिर्बान ब्लाह पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक लड़की से रेप करने की कोशिश की थी. कंगना ने ट्वीट में आरोप लगाया,

KWAN के को-ओनर अनिर्बान ब्लाह पर कई लड़कियों ने रेप और शोषण के आरोप लगाए थे. ऐसी ही एक लड़की अपनी मां के साथ उनसे मिलने गई थी. उन्होंने मां को बाहर बिठाया और लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की. मां ने इसका केस भी दर्ज कराया था. मीडिया ने इसे कवर भी किया लेकिन अचानक से सबकुछ गायब हो गया.

चार लड़कियों ने लगाया था #MeToo का आरोप

इससे पहले, अनिर्बान पर मी टू मूवमेंट के तहत चार लड़कियां यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. साल 2018 में. इन आरोपों के बाद अनिर्बान ने खुदखुशी की कोशिश की थी. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बचा लिया था. अनिर्बान ने 9 पार्टनर्स के साथ मिलकर KWAN एंटरटेनमेंट की स्थापना की थी.

सुशांत से कैसे जुड़ा KWAN का नाम?

प्रवर्तन निदेशालय जब सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा था, तब KWAN का लिंक सामने आया था. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुशांत के अकाउंट से पहले पैसे क्वान कंपनी के बैंक अकाउंट में और फिर उससे रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में भेजे गए थे.

इसके अलावा KWAN कंपनी में मैनेजर हैं जया साहा, जो सुशांत की टैलंट मैनेजर रही हैं. एनसीबी ने मंगलवार को जया से पूछताछ की . दीपिका पादुकोण से ड्रग्स का एंगल जुड़ने पर एनसीबी ने जया की जूनियर करिश्मा प्रकाश को भी समन किया है. सूत्रों का दावा है कि एनसीबी ने जया से यह भी पूछा कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी थी कि करिश्मा दीपिका के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती थीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here