रेलवे द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार, जयपुर-पटना स्पेशल, एर्नाकुलम (केरल) -दिनापुर स्पेशल, तिरूर (केरल) -नपुर स्पेशल, सिकंदराबाद दानापुर स्पेशल, कोटा-बरौनी स्पेशल और कोटा-गया स्पेशल ट्रेनें चिरंगी हैं। ये ट्रेनें 1 मई से 3 मई तक चलने लगीं। इनमें से एक ट्रेन आज जयपुर से दानापुर पहुंची है। शेष ट्रेनें 4 मई और 5 मई को दानापुर, गया और बरौनी स्टेशनों पर निर्धारित समय के अनुसार पहुंचेंगी।

बिहार के आपदा प्रबंधन विभाग की प्रधान सचिव सुप्रिया अमृत ने बताया है कि केरल के दो शहरों से बिहार के लिए विशेष ट्रेनें आज रवाना हो गई हैं। तिरूर और एर्नाकुलम से दो ट्रेनें बिहार के लिए रवाना हुई हैं। ये ट्रेनें 4 मई को दानापुर रेलवे स्टेशन पर आएंगी। वहीं, रेलवे की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, दो ट्रेनों को कल श्रेणी के कोटे से जारी किया जाएगा। वहीं, बुरु से दो ट्रेनें कल बिहार के लिए रवाना होंगी।

रेलवे के अनुसार, कल सुबह ११ बजे कोटा से चलने वाली एक ट्रेन ४ अप्रैल को सुबह ५.३० बजे बरौनी पहुंचेगी। कल रात ९ बजे कोटा से प्रस्थान करने वाली ट्रेन ४ मई को दोपहर १२.३० बजे आएगी। बेंगलुरु से पहली ट्रेन कल सुबह 10.5 बजे खुलेगी, जो 5 मई को सुबह 8 बजे दानापुर पहुंचेगी। वहीं, बेंगलुरु से चलने वाली एक अन्य ट्रेन 5 मई को दोपहर 12 बजे दानापुर पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here