भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ, एफआईआर और आरोप लगाया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से तलाक देने के लिए कहा है। भाजपा नेता ने वेब श्रृंखला पाताल लोक के लिए उन सहित भाजपा नेताओं की तस्वीरों का उपयोग करने का आरोप लगाने के बाद अभिनेत्री के खिलाफ अत्यधिक कदम उठाए।

उन्होंने इस शो को ‘राष्ट्र-विरोधी’ भी करार दिया है और अभिनेत्री के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत सांप्रदायिक विद्वेष पैदा करने के लिए मामला दर्ज करने के लिए कहा है।
नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल एक ऐसे दृश्य में किया गया है जहाँ बालकृष्ण बाजपेयी का चरित्र श्रृंखला में एक नकारात्मक भूमिका निभाता है। हालांकि मूल फोटो को मॉर्फ किया गया है, गुर्जर का चेहरा अभी भी पहचानने योग्य था। भाजपा विधायक ने यह भी आरोप लगाया है कि इस शो ने भाजपा की छवि को खराब करने का प्रयास किया और पाकिस्तान के आतंक-मुक्त चित्र को चित्रित किया। यह जोड़ा कि सनातन धर्म और विभिन्न हिंदू एजेंसियों में जातियों को उनकी श्रृंखला पाताल लोक में नकारात्मक तरीके से दिखाया गया है।

न्यूज़ रूम पोस्ट से बात करते हुए, नंदकिशोर ने कहा कि देश का कल्याण अत्यधिक महत्व रखता है और इसलिए, विराट कोहली, एक देशभक्त होने के नाते, इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। इसी तरह, उन्होंने भारतीय कप्तान से तुरंत अनुष्का शर्मा को तलाक देने का आग्रह किया ताकि सभी को एक मजबूत संदेश दिया जा सके।
भाजपा नेता ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय, प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भी भेजा है, जिसमें विवाद के कारण श्रृंखला की स्ट्रीमिंग पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया गया है। देश से बड़ा कोई नहीं है। विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं। उन्होंने कहा कि अनुष्का को तुरंत तलाक दे देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here