एक लड़का सुबह उठा, कमरे से बाहर आया, लोगो से हस के बात की। अपनी बहन को फोन लगाया, उनसे बात की। फिर वापस कमरे में गया। फिर वापस आया जूस ले कर कमरे में गया, और फिर मर गया !

फिर शुरू हुआ नाटक फोन बाजी का बहन को बुलाया ( पुलिस को बुलाने की जरूरत नही समझी ) ताला खोलने वाले को बुलाया और सबके सामने बेवकूफ बन के खड़े तमाशा देखते रहे । पैसे की लिए मर्डर प्लान किया था क्या? गेम कोडिंग अरबों का खेल है।#सुशांत ने बनाया था जिसको अब उसके इन दो दोस्तों के पास है । क्या नौकर को लालच दिया गया ? क्या इस तरह से हुई है सुशांत की हत्या?

पुलिस से हमारा सवाल –

1. जब कोई आत्महत्या करता है तो उसकी बॉडी को हाथ लगाना कानूनन जुर्म है । किसने और क्यो उतार के फिंगर प्रिन्ट को गड़बड़ किया ?

2.जब सुशांत सुबह से ठीक थे तो अचानक जूस पीने के बाद ही कैसे मारे ? कयक हैं जूस का रहस्य ?

3. लटकती बॉडी की फ़ोटो क्यो नही ली?

3. कमरे में स्टूल था या नही, सुशांत खुद कैसे लटक गया?

4. गले पर रस्सी के निशान, दोनों बाजुओं पे पकड़ के निशान? ( फ़ोटो देखें, कोहनी से ऊपर दोनों हाथों पर गहरे निशान है)।

5. जब कोई फांसी खुद लगाता है तो निशान गले से होते हुए दोनों जबड़ों के साइड से बनता है,लेकिन #सुशांत के गले पर निशान एकदम सीधे थे, जो किसी के घोटें जाने से बने अर्थात हरे सिल्क के कुर्ते को रस्सी की तरह से प्रयोग करते हुए किसी ने पीछे से गले मे फंदा बनाकर कस कर खींचा जिससे इतना गहरा सीधा निशान गले पर बना ?

6. बाई आंख पर नीला निशान कैसा ?

#CBI को इस एंगल पर विचार करना चाहिए और नौकर समेत इनके दोनों दोस्तो से सच के लिए पूछताछ करनी चाहिए।

सबको आवाज उठानी चाहिए, अगर आपको थोड़ा भी लगे कि THE FUNTOOSH के द्वारा उठाये गए सवाल में दम है, तो कृपया इससे शेयर करे और सुशांत को न्याय चाहिए।

#Justice_For_Sushant_Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here