Xiaomi 2020 में टीवी को अपग्रेड करने का झंझट जानता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यूजर्स शानदार कंटेंट को देखने से नहीं चूकते हैं, Xiaomi भारत में Mi Box स्मार्ट बॉक्स को Xiaomi Mi 10. के साथ लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा, चीनी स्मार्टफोन निर्माता Mi Wireless Earphone लॉन्च करेंगे। 2. Mi Box के लॉन्च के साथ, उपयोगकर्ता किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल पाएंगे। चूँकि Xiaomi Mi 10 की लॉन्चिंग 8 मई, 2020 को होने वाली है, इन सभी उत्पादों को उसी दिन लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi ने अभी तक सटीक मॉडल का खुलासा नहीं किया है जिसे लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि, उम्मीद की जा रही है कि Mi Box या तो Mi Box 4 SE होगा या Mi Box S 4K Android TV STB जो हाल ही में भारत के बाहर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने ट्विटर पर इस उत्पाद के लॉन्च को छेड़ दिया है।

Xiaomi Mi Box S: Specifications and Features

Xiaomi Mi Box S 60fps एचडीआर क्वालिटी के साथ 4K रेजोल्यूशन (2160 x 4096 पिक्सल) की पेशकश करेगा। बॉक्स एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ-आधारित एंड्रॉइड टीवी द्वारा संचालित किया जाएगा, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह एंड्रॉइड टीवी 9 पाई के साथ भारत में बॉक्स से बाहर जहाज करेगा। हुड के तहत, एमआई बॉक्स एस क्वाड-कोर 64-बिट कॉर्टेक्स ए 53 सीपीयू द्वारा संचालित है जो 2 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज और माली-450 जीपीयू के साथ संयुक्त है। Xiaomi Mi Box S भी Chromecast सपोर्ट से लैस है और ऑडियो आउट, USB 2.0 पोर्ट, ब्लूटूथ, वाई-फाई और एचडीएमआई 2.0 पोर्ट जैसे उपयोगकर्ताओं के लिए कई कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करेगा।

Xiaomi Mi Box 4 SE: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Xiaomi Mi Box 4 SE Mi Box 4 S. का स्लेस्ड वर्जन है। अगर Xiaomi Mi Box 4 SE को रोलआउट करेगा, तो यूजर्स को 4K की जगह फुल-एचडी (1080p) स्ट्रीमिंग मिलेगी। Mi Box 4 SE को 1GB रैम और 4GB इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ पैक किया गया है। बॉक्स सभी मानक कनेक्टिविटी पोर्ट से सुसज्जित है और डीटीएच कनेक्शन, थर्ड-पार्टी ऐप्स और वॉयस कमांड का समर्थन करता है।

Mi Wireless Earphone 2 भारत में आखिरकार आएगा

Xiaomi ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में Mi वायरलेस इयरफ़ोन 2 लॉन्च किया है। अंत में, Mi वायरलेस ईयरफोन 2 भारत में लॉन्च किया जाएगा। चूंकि वायरलेस ईरफ़ोन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में 6,600 रुपये है, इसलिए उम्मीद है कि Xiaomi भारतीय बाजारों में कीमत कम रखेगी। Xiaomi के प्रतियोगी के रूप में, Realme Buds Air को 3,999 रुपये में बेच रहा है, Xiaomi Mi वायरलेस इयरफ़ोन 2 की कीमत को एक ही पंक्ति में रख सकता है।

Source – TT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here